Friday, September 18, 2009

Lalalalalalalalala .... Title nai hai mere paas

At around 11 today , I called my friend G .

G : Hello . Hi Ekku .. How are you sweetie :)

Me : Hi G . Am good . Tell me one thing , am I supposed to be mad at you?

G : Huh ?

Me : Bata bhi ... Am I supposed to be mad at you right now ?

G : What ? Why ? Kya bol ri hai tu ?

Me : I don't know . I am having this feeling that I usually have when I am upset with you . Did we fight yesterday ?

G : Are you alright ? Mujhe toh kuch gadbad lag ri hai . Waise toh koi nai baat nai hai par aaj kuch gadbad lag ri hai

Me : I guess I'm okay . I don't remember us fighting yesterday . Kal toh main office mein thi . Tere se baat hui thi kal ? Nai huyi yaar .. Kal toh main office thi .

G : No . We didn't

Me : Okay. In that case , what are you having for lunch today . What is Mami ji making today ?

G : Ekku tu pagal ho gayi hai poori . Pata bhi hai kya bol ri hai tu ?

Me : Le yaar .. Tu maan ni ri . Seriously , I thought I was mad at you all this morning . But then I thought and I thought and I thought only to realize that I never fought with you. So I wasn't sure why I feeling angry with you. That's why I called you to confirm. Chal chod , mujhe lagta hai kisi aur se ladai hoyi hogi . Usse huyi hogi pucca . Abhi main usko phone kar ke confirm karti hun.

G : Ekku .. Tu na pagal ho gayi hai . Ja ke so ja . Kuch kha le aur so ja . Tera dimag kharab ho gaya hai . Ab usko bhi mat tang karna . Chup kar ke so ja

Me : Par yaar ... Par ... Chal theek hai .. Mujhe lagta hai tu theek bol ri hai .. Maine sapna dekha hoga ...
Acha chal bata na ... Kya banaya hai aaj Mami ji ne ..

G : Chup kar ja . Agar ab ek aur baar boli na , main tujhe maar dungi . Phone rakh aur so ja :X

Me : Par yaar .. Seriously yaar I was feeling that we had a fight yesterday . Sachi yaar :(

Bang!!!!

22 comments:

vishal jindal said...

ekku..mujhe pehle bs shakk tha..ab pkka yakeen ho gya hai..koi na ...mein hu na tere sath.:D

kaka said...

lol.....ur title image is really big....:)

S said...

Mujhe bhi lag raha hai tumhara G se kuch jhagda hua hai :P

Pinpaks said...

haha.. so cute.. I am sure you dreamt it.. happens to me too sometimes..

HaRy!! said...

:) end of story? aur kya hua?

Amit Kumar Singh said...

interesting to read. :)

Rohit Mishra said...

good to see that u are one of us...!!

Ekam said...

@Vishal
Bas tere se yehi umeed thi :D

@Kaka
It would be changed soon :)

@Sourav
Mujhe toh khud lag ra tha par woh bol ri hai nai hua :P

@Rohini
Thanks :)

Ekam said...

@Hary
Hona kya tha yaar. She banged the phone and I slept again :D

@Amit
Thanks :)

@Rohit
I am :D

- Sugar Cube - said...

lol..aisa bhi hota hai tumhare sath ? :D

Anu...:) said...

All I can say/do is:
HeeHeeHee :P

Anu...:) said...

btw,same pinch
We both have the same template:P

Deepika said...

he he he.. mujhe bhi kahi baar laga hai.. ke maine kisi ke saath jhagda kiya hai.. par wo sirf man mein hota hai.. actual mein kuch nahi hua hota hai!! :)

Anonymous said...

Hey, visit my blog http://rahulsharmaspeaks.blogspot.com/
there is something waiting for you :)
Hope you like it:)
I will definitely read your blog after some time..

Anonymous said...

are? ye kya hua?

Siddhesh Kabe said...

Heh heh heh...
matlab jagda hota nahi hai...par khod khod ke jagada kholegi...super...

and from conversation i suppose u r a delite...i feel ppl talking like this around me all d time!!!

Ekam said...

@SugarCube
Yaar mere saath toh bahut kuch hota hai. This is one of them :D

@Anu
:D
Yeah. I love this template. I was using this template earlier also:)

@Deeps
Haan.. Mere saath bhi yehi hota hai :D
Welcome to my blog:)

Ekam said...
This comment has been removed by the author.
Ekam said...

@Rahul
Sure:)

@Sid
Haha.. Bilkul :D

Priyanka Agrawalla said...

Surprised! Aisa bhi hota hai??? umeed hai aapne aur kisi ko aisa tang nahi kiya hoga!! :D :D

Apparently Intellectual said...

mujhe lag raha hai G tumhe pagal ana rahi hai!:D

Mahesh Sindbandge said...

What was that :) mujhe end tak samajh nahi aaya :)